100 दिनों में 'दबंग 3' के रोबिनहुड पांडे होंगे दर्शकों से रूबरू


100 दिनों में 'दबंग 3' के रोबिनहुड पांडे होंगे दर्शकों से रूबरू

ये वो घोषणा है जिसका हम सभी को इंतजार था! सलमान खान फिल्म्स ने सलमान खान अभिनीत "दबंग" फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की रिलीज डेट की घोषणा और मोशन पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया  है। फिल्म चार अलग-अलग भाषाओं में 20 दिसंबर को रिलीज होगी, जो सबसे मज़ेदार, निडर और प्यारा पुलिस वाले चुलबुल पांडे के सभी प्रशंसकों के लिए एक परफ़ेक्ट क्रिसमस गिफ़्ट होगा।

 

सलमान खान अभिनीत फ़िल्म के निर्माताओं ने चार अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर जारी किए हैं, जिसमें चुलबुल पांडे का विश्व प्रसिद्ध तकिया कलाम, 'स्वगत तो करो हमारा' का इस्तेमाल किया गया है। एक विशेष ट्रीट के रूप में, निर्माताओं ने घोषणा के लिए आइकोनिक 'चुलबुल स्टाइल' में मज़ेदार मोशन वीडियो जारी किए हैं।

 

"दबंग 3" सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फ़िल्म 'वांटेड' में साथ काम किया था।

 

इसे भी पढ़ें: KBC को मिला नया करोड़पति, सनोज राज 7 करोड़ से सिर्फ एक कदम दूर

 

सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए लिया गया है, जहाँ सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है।

 

साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित और सबसे बड़ी फिल्म की रिलीज़ के लिए 100 दिन बाकी है। आइकॉनिक सलमान खान के 'दबंग स्टाइल' में साल को खत्म करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है!

 

Link - http://bit.ly/Dabangg3MotionPoster

 

इसे भी पढ़ें: जानिए मात्र 4 घंटे में कोलेस्ट्रॉल कम कैसे करें

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×