सायरस साहूकार ने फ़िल्म कड़ख में अपने अभिनय से दिल जीता


सायरस साहूकार ने फ़िल्म कड़ख में अपने अभिनय से दिल जीता

कड़ख फिल्म को इंटरनेट पर आलोचनात्मक प्रशंसा मिली है। साइरस साहूकार ने एक प्रेरक वक्ता योगेश की भूमिका निभाई है, जो कभी-कभी दूसरों को यह बताना आसान समझते हैं कि अपने स्वयं के जीवन को कैसे जीना है, स्वयं का कोई प्रतिबिंब नहीं है। यह बहुत सारे रंगों के साथ एक मुश्किल चरित्र है जो हर किसी के जीवन के टूटे हुए टुकड़े को एक साथ लाने की कोशिश करता है जबकि उसका अपना जीवन गड़बड़ है। उन्हें अपने किरदार के लिए समीक्षकों और दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है। कुछ विस्तार के लिए योगेश फिल्म को बहुत ही सूक्ष्म तरीके से एक महत्वपूर्ण चरित्र प्रदान करते हैं।

 

साइरस ने एक प्रेरक चरित्र निभाया है जो एक त्रुटिपूर्ण व्यक्ति है जो चीजों को सीधे कहता है, जैसे वे हैं। अभिनेता की विद्युतीकरण की उपस्थिति है और 'आप अपनी प्रतिस्पर्धा है' जैसे कई संवादों के साथ अपने चरित्र में पूरी तरह से डूब गए हैं और कई अन्य ऐसे takeaways लाइनें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अभिनेता न केवल नियमित रूप से दर्शकों की अपेक्षाओं से ऊपर उठे, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड में एक लेखक के रूप में एक उल्लेखनीय परिवर्तन दिखाया है। 

 

अपने उत्साह को साझा करते हुए साइरस कहते हैं, यह लेखन टीम में होने का एक अद्भुत अनुभव था क्योंकि हम सभी की विचारधाराएं अलग-अलग हैं और मैंने मानवीय भावनाओं के विभिन्न रंगों की खोज की। एक हाउस-पार्टी करना और अलग-अलग लोगों की विभिन्न संस्कृतियों का अनुभव करना प्यारा था, जिन्हें ऐसी स्थिति में डाल दिया गया था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे अंदर हो सकते हैं। फिल्म के संवाद लेखक के रूप में, योगेश को पंचलाइन के साथ लिखना काफी दिलचस्प था, 'आप अपनी सफलता से डरते हैं।' और 'आपको अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलने की ज़रूरत है' और उन्हें लिखना वास्तव में एक उल्लेखनीय अनुभव था। "

 

अभिनेता होस्ट और कॉमेडियन अधिक लेखन और प्रोजेक्ट बनाने के लिए उत्सुक हैं।

 

Cyrus Sahukar stands out in Kadakh! 

 

Kadakh film has got critical acclamation across the internet. Cyrus Sahukar plays Yogesh, a motivational speaker who sometimes find it easy to tell others how to live their own life than have any reflection of his own. It is a tricky character with a lot of shades who tries to bring the broken pieces of everyone's life together while his own life is a mess. He has been much appreciated by the critics and the audience for his portrayal of the character. Yogesh to some extend provides the film with a crucial character in a very nuanced manner.

 

Cyrus has played a motivational character that is more of a flawed person who says things straight, just as they are. The actor has an electrifying presence and has been completely sunk into his character with dialogues such as 'You are your own competition' and many such other such takeaways lines that are viral on social media. The actor not only rose above the regular audience expectations but has also truly shown a remarkable transformation as a writer in Bollywood.

 

Sharing his excitement Cyrus says, It was an amazing experience of being in the writing team as all of us have different ideologies and I explored different shades of human emotions. It was lovely to have a house-party and experience different cultures of different people who are put in a situation they never thought they might be in. As the dialogue writer of the film, it was interesting to write Yogesh with a lot of selling punchline likes, 'You are scared of your own success.' and 'You need to get out of your comfort zone' and penning them down was indeed a remarkable experience."

 

The actor host and comedian is looking forward to more writing and creating projects.

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×