क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स 4 दिसंबर को, अपने पहले पैनल चर्चा के लिए पूरी तरह से है तैयार


क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स 4 दिसंबर को, अपने पहले पैनल चर्चा के लिए पूरी तरह से है तैयार

CCSSA इस वर्ष की विभिन्न श्रेणियों में नामांकन के बारे में अपने पहले-पैनल चर्चा के लिए बिल्कुल तैयार है। लेखक-निर्देशक जोड़ी राज और डीके जिन्होंने हमें "द फैमिली मैन" दी है, साथ ही 'मेड इन हैवन' से अर्जुन माथुर भी चर्चा का हिस्सा होंगे।

 

प्रफुल्लित अर्जुन ने साझा किया, "यह मेरे लिए बहुत बड़ा नामांकन है। देखिए मुझे किन दिग्गजों के साथ नामित किया गया है। इनमें से कोई भी अभिनेता फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं है और प्रत्येक ने धीरे-धीरे प्रतिभा, कड़ी मेहनत और धैर्य का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया है। जहां तक भारत में पुरस्कारों की बात है, तो मुझे नहीं लगता कि इससे कुछ भी अधिक विश्वसनीय होगा।

 

ये हमारे सर्वोच्च आलोचकों की राय है - जिन लोगों पर हम अपना भरोसा रखते हैं, सप्ताह दर सप्ताह, हमें यह तय करने में मदद करते हैं कि हमें क्या देखना चाहिए और क्या नहीं। लघु-फिल्मों और मूल श्रृंखला के लिए CCSSA जो मंच प्रदान कर रहा है वह वास्तव में शानदार है और विशेष रूप से इस समय बहुत आवश्यक है क्योंकि अब दर्शक मूल और आकर्षक कंटेंट देखने के लिए अधिक इक्छुक है। यहां तक कि सिर्फ इस पुरस्कार के लिए नामांकित होना ही मेरे लिए सबसे बड़ी जीत है।"

 

BREAKING NEWS : दिल्ली का युवा बोलेगा आम आदमी पार्टी की पोल खोलेगा

 

राज और डीके ने आगे कहा, "हम अपनी पहली श्रृंखला के लिए नामांकित होने के लिए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। यह शुरुआत से ही एक महत्वाकांक्षी शो था, जिस पर हमने तीन वर्षों में बहुत मेहनत की है। इसलिए खुशी है कि इसे बहुत सराहा जा रहा है। CCSS अवार्ड्स फिल्म निर्माण के अच्छे और विभिन्न फॉरमेट को सहराने के लिए एक शानदार पहल है। लंबे और छोटे फॉरमेट दोनों को पहली बार पहचानने और इतनी विश्वसनीयता देने के लिए धन्यवाद!"

 

श्रृंखला "लिटिल थिंग्स" से ध्रुव सहगल भी अन्य लोगों के बीच पैनल का हिस्सा होंगे। लिटिल थिंग्स का दूसरा सीज़न भी इस साल के पुरस्कारों के लिए नॉमिनेशन का हिस्सा है। फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड प्रसिद्ध आलोचकों का एक पैनल है जो क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स की कोर कमेटी का गठन करता है। साल 2018 में इसकी स्थापना के बाद से ही, क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स ने कलाकारों को पुरस्कृत करने, उनके कला को सरहाने और कला के रूप में उनके योगदान के लिए लोकप्रियता हासिल कर ली है।

 

घरेलु नुस्खे : सिर्फ पांच मिनट में बच्चों के लिए बनाएं टेस्टी सैंडविच

 

एक पैन-इंडिया गिल्ड के रूप में, आलोचक यहाँ भाषाओं और भौगोलिक सीमाओं को दरकिनारे करते हुए, देश भर से सिनेमाई रत्नों को खोजने की दिशा में काम करते हैं। यह वर्ष बेहद ख़ास है क्योंकि पैनल ने अपनी श्रेणियों में ओटीटी कंटेंट को जोड़ने का फैसला किया है जिसके माध्यम से अब अधिक से अधिक क़्वालिटी कंटेंट को पहचान मिलेगी।

 

द फैमिली मैन, मिर्जापुर, दिल्ली क्राइम, सेक्रेड गेम्स आदि कुछ ऐसे नाम हैं जिन्हें इस साल के पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। साथ ही शार्ट फिल्म अनुभाग में, टीम के पास कई क्षेत्रीय परियोजनाएं हैं, जिन्हें हिंदी, कन्नड़, बंगाली और मराठी में नामांकित किया गया है। नसीरुद्दीन शाह और कबीर साजिद जैसे उम्दा कलाकारों को उनके शानदार अभिनय के लिए नामांकित किया गया हैं।

 

दिसंबर 2018 में, फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप ने पहली बार क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स की घोषणा की थी, जिसमें भारत के टॉप फिल्म क्रिटिक्स का पैनल शामिल किया गया था। पुरस्कारों का पहला संस्करण आम जनता के बीच बेहद सफल साबित हुआ था और अब यह कहना सुरक्षित होगा कि इस बार, हमें पूरे देश में कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किये जा रहे गुणवत्ता से लैस कंटेंट देखने मिलेगा।

 

critics choice awards,critics choice movie awards,critics choice awards 2019,short,critics' choice awards,short film,2014 critics choice movie awards,choice,short films,critics' choice movie awards,critic's choice awards,20th critics' choice awards,critic's choice winners,critics choice award,20th critics choice awards,critics choice awards 2015,critics' choice movie awards (award)

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×