कोरोना पर सोशल मैसेज को लेकर टीवी कलाकार की ये बड़ी पहल


कोरोना पर सोशल मैसेज को लेकर टीवी कलाकार की ये बड़ी पहल

 

 

टेलीविज़न कलाकार और द होर्मुजद खंबाटा डांस कंपनी ने एक साथ मिलकर डांस वीडियो की शूटिंग करके लॉकडाउन को घटनापूर्ण और आनंदमय बनाया हैं. एचकेडीसी ने जयति भाटिया, अनंत महादेवन, भरत दाभोलकर, सुरेश मेनन और अश्विन मुशरन के साथ  इस वीडियो में दिखाई देंगे. इस वीडियो में कलाकारों ने अपने फैन्स से सकारात्मक बने रहने का संदेश दिया हैं।

 

निर्देशक और कोरियोग्राफर होर्मुजद खम्बाटा कहते हैं, "हम इस लॉकडाउन से गहराई से प्रभावित हैं और हम समझते हैं कि सुरक्षित रहना नितांत आवश्यक है।सभी लोगों के बारे में सोचकर, जो टेक्नीशियनस, इवेंट कंपनियों, कलाकारों और अधिक जैसे स्टेज क्राफ्ट के साथ कुछ तरीकों से जुड़े हुए हैं, मैंने इस वीडियो को बनाने के बारे में सबको बताया हैं की हम सब एक साथ हैं और ये वक़्त भी गुजर जायेगा." वह आगे कहते हैं "मैं बहुत से लोगों को जानता हूं, जिन्हें बिना काम और आमदनी इस समय में भी अपने किराए का भुगतान करना पड़ता है।"

 

इस वीडियो का सबसे खूबसूरत हिस्सा यह हैं कि हर कलाकार ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और अपने घरों से ही एक सकारात्मक माहौल बनाया. इसका श्रेय हर उस कलाकार को जाता है, जिसने इस वीडियो को बनाने में हमारी सहायता की। यह वास्तव में आपके समय के लायक है यदि आपको लगता है कि लॉकडाउन महत्वपूर्ण है, लेकिन इसने आपके काम को आपसे दूर ले गया है।

 

कोरोना वायरस भारत को भी अपने प्रकोप का शिकार बनाता जा रहा है। हर दिन देश में संक्रमित लोगों की संख्य बढ़ती जा रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। देश में वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए उन्होंने लॉकडाउन लगाने के फैसला किया है।

 

 

 

Coronavirus Outbreak: TV actors come together to create awareness around Covid-19

 

Television actors come together with The Hormuzd Khambata Dance Company to make the lockdown eventful and joyous by shooting a one of a kind dance video. HKDC teamed up with Jayati Bhatia, Ananth Mahadevan, Bharat Dabholkar, Suresh Menon and Ashwin Mushran. The actors in a video message urged their fans to stay positive during this time.

 

The director and choreographer Hormuzd Khambata says, " We are deeply affected by this lockdown and we understand that it is absolutely necessary to stay safe. Thinking about all the people who are connected in some ways with stage craft like the technicians, event companies, artists and more, I thought of making this video to tell everyone that we are in this together and this shall pass soon". He elaborates, "I know so many of them who have to pay their rents and do their monthly payments even in this time of no work and income. I want to tell them in my way that I am pained equally, this phase will pass, we all will remember this pain as it will definitely help us in the future". 

 

The most beautiful part of this video was that every artist made the most of this opportunity to make a difference and create a positive environment, from their very homes. The credit of this humble gesture goes to every person who made this video come together.

 

This indeed is worth your time if you think the lockdown is important but it has taken your work away from you. Go, check it out. https://www.youtube.com/watch?v=RxYtAQmjQe8


 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×