भगवा आतंकवाद रिटर्न: दिग्विजय का दावा, हिंदुओं के आईएसआई से संबंध


भगवा आतंकवाद रिटर्न: दिग्विजय का दावा, हिंदुओं के आईएसआई से संबंध

मालेगांव बम ब्लास्ट की घटना के बाद भगवा आतंकवाद का झंडा जोरशोर से बुलंद करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से भगवा आतंकवाद का नारा बुलंद करने की कोशिश की है पिछली बार की तरह ही इस बार भी उनका निशाना हिन्दू समुदाय है.

 

इस बार कांग्रेस के दिग्गी राजा ने विवादित बयान देते हुए भाजपा और बजरंग दल पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से पैसा लेकर काम करने का दावा किया है. उनका दावा है कि बजरंग दल व बीजेपी के आईटी सेल के पदाधिकारी को ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने पकड़ा है. वह यह भी कहते हैं कि मैंने यह आरोप लगाया है जिस पर मैं आज भी क़ायम हूं. चैनल वाले ये सवाल बीजेपी से क्यों नहीं पूछते.

 

ये भी पढ़े : अब रेलवे में टिकेट खरीदना हुआ महंगा, जाने नया किराया

 

यह बयान दिग्विजय ने मध्यप्रदेश के भिंड में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया उन्होंने कहा कि आईएसआई के लिए मुस्लिमों से ज्यादा से गैर मुसलमान जासूसी कर रहे हैं.  इतना ही नहीं जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि कश्मीर की समस्याओं का हल कश्मीरियत, जमहूरियत और इंसानियत के जरिए ही किया जा सकता है.

 

कांग्रेस के दिग्गी दावा करते हुए कहते हैं कि अगर शेख अब्दुल्ला नेहरू पर विश्वास नहीं करते तो कश्मीर हमारे साथ नहीं होता. यहीं नहीं वह आऱएसएस पर भी हमला करते हुए आरएसएस पर आजादी की लड़ाई में शामिल नहीं होने का दावा करते हैं और कहते हैं कि भाजपा और आरएसएस से उनकी विचारों की लड़ाई है. दिग्विजय ने यह भी कहा कि जब इंदिरा ने पाकिस्तान को बांटा था तब ये सब कहां थे. हमे सबक देने की आवश्यकता नही है.

 

ये भी पढ़े :  जाने खड़े होकर खाना खाने के नुकसान | Healthy life tips

 

वहीं दिग्विजय के इस बयान के बाद मध्य़प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिग्विजय सिंह पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि खबरों में बने रहने के लिए दिग्विजय सिंह आए दिन कुछ न कुछ कहते रहते हैं उनका यह बयान भी खबरों में बने रहने के लिए ही दिया गया है. जबकि दिग्विजय और उनके नेता राहुल गांधी पाकिस्तान का समर्थन करने वाली बात करते हैं. राहुल गांधी के बयानों को खुद पाकिस्तान ने कोट किया है.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×