कॉमेडी किंग 'कपिल शर्मा' बने पिता, उनके घर आयी एक नन्ही परी


कॉमेडी किंग 'कपिल शर्मा' बने पिता, उनके घर आयी एक नन्ही परी

द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा पिता बन गये हैं। उनकी धर्म पत्नी गिन्नी चरतथ ने बेटी को जन्म दिया है। कपिल ने ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस को इस ख़ुशखबरी की जानकारी दी। ख़बर आते ही कपिल को बधाइयां मिलने लगी हैं।

 

BREAKING NEWS: असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में बिल फाड़ी,कहा -बिल हिटलर के कानून से भी बदतर

 

कपिल ने आज यानि मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे ट्वीट करके लिखा- बेबी गर्ल का जन्म हुआ है। आपका आशीर्वाद चाहिए। जय माता दी। बतादे की कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल हिंदू रीति-रिवाज़ से 12 दिसम्बर को जालंधर में हुई थी। इसके बाद आनंद कारज सेरेमनी हुई थी। कपिल और गिन्नी कॉलेज के वक़्त से एक-दूसरे को जानते हैं। पारिवारिक पृष्ठभूमि अलग होने की वजह से दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ मुश्किलें आयी थीं, मगर 2017 में कपिल के ख़राब वक़्त में जब गिन्नी ने साथ दिया तो हालात बदल गये। 

 

घरेलु नुस्खे : खूबसूरती चाहिए तो भीगा बादाम खाएं

 

यह खबर सुनते ही कपिल को बधाईया मिलना शुरू होगयी और सबसे पहले बधाई दी भारत के बेहतरीन सिंगर गुरु रंधावा ने उन्होंने लिखा कि पाजी बधाई हो। अब मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया हूं। कीकू शारदा ने बधाई देते हुए लिखा कि बेहद ख़ुश हूं। बच्चे का स्वागत है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कपिल को बधाई दी। भुवन बाम ने लिखा- भैया बधाई हो।

 

kapil sharma,the kapil sharma show,kapil sharma comedy,kapil sharma show,kapil sharma baby,kapil sharma become father,kapil sharma to become a father,kapil sharma becomes father,kapil sharma blushes when asked about father,kapil sharma became father,kapil sharma to become father soon,kapil sharma wife pregnant,comedy nights with kapil,kapil sharma becoming father,kapil sharma father,father

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×