"छीछोरे" की रिलीज से पहले, 10 शहरों में विशेष स्क्रीनिंग का किया जाएगा आयोजन!


साजिद नाडियाडवाला की "छीछोरे" आज की पीढ़ी की एक शानदार कहानी है जो अगले हफ्ते बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है। इसकी रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माता पूरे भारत के 10 शहरों में केवल कॉलेज के छात्रों के लिए विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे।

 

यह भी पढ़ें: अगले दो महीनों में जम्मू-कश्मीर में दी जाएंगी 50 हजार नौकरियां

 


दंगल के बाद, नितेश तिवारी की अगली फिल्म आपका दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो आपको एक बार फिर कॉलेज की खूबसूरत यादों के सफर पर ले चलेगी! दिल्ली, चंडीगढ़, लखनऊ, जयपुर, कोलकाता, हैदराबाद, इंदौर, अहमदाबाद, पटना और मुंबई में फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया जाएगा। 'छीछोरे' की कहानी कॉलेज के छह दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने कॉलेज खत्म होने के एक दशक बाद मिलते हैं।

कहानी एक काल्पनिक नाटक है जो निर्देशक नितेश तिवारी के वास्तविक जीवन से प्रेरित है और फिल्म के पात्रों में उनके अपने कॉलेज के दिनों के कई संदर्भ छिपे हैं। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फ़िल्म के "दोस्ती स्पेशल ट्रेलर" ने दर्शको को प्रत्याशित कर दिया है जो बीते खूबसूरत लम्हों की यादें ताज़ा करते हुए, आपको एक बार फिर दोस्ती का अनुभव देने के लिए तैयार है!

 

यह भी पढ़ें: एलोवेरा एनर्जी ड्रिंक बनाने का तरीका

 

 

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×
×

Subscibe Our Newsletter

created by CodexWorld