'छीछोरे' का नया गाना 'वो दिन' हुआ रिलीज, बीते दिनों की यादें हो जाएंगी ताज़ा!


'छीछोरे' का नया गाना 'वो दिन' हुआ रिलीज, बीते दिनों की यादें हो जाएंगी ताज़ा!

फ़िल्म 'छीछोरे' के नवीनतम गीत 'वो दिन' के साथ बीते दिनों की खूबसूरत यादों को फिर से जीने के लिए तैयार हो जाइए! छिछोरे के निर्माताओं ने आज फ़िल्म से नया गाना रिलीज कर दिया है जिसे देखकर आपको के जहन में भी कॉलेज के यादगार दिनों की फिर से ताज़ा हो जाएंगी।

 

'वो दिन' एक धीमा सूक्ष्म गीत है जिसकी कड़वी-मीठी थीम आपको कॉलेज के अच्छे पुराने दिनों की याद दिला देगी। गाने में कॉलेज के दिनों की हर खट्टी-मीठी यादों को संजोया गया है; दोस्त बनाने से लेकर ब्रेकअप, क्लास बंक करना और झगड़े में फंसना, सब कुछ इस गाने में दर्शाया गया है। संक्षेप में कहें तो, यह गीत यादों का एक खूबसूरत पिटारा है जिससे लगभग हर कोई जुड़ा महसूस करेगा।

 

यह भी पढ़ें: कश्मीर की आखरी हिंदू रानी 'कोटा रानी' की कहानी अब बड़े परदे पर

 

'वो दिन' फ़िल्म 'छीछोरे' का दूसरा गाना है, इससे पहले रिलीज हुए 'फिकर नॉट' को अपने मज़ेदार और अपबिट संगीत के लिए प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। छिछोर एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जिसमें कॉलेज के छह दोस्तों की कहानी प्रदर्शित की जाएगी जिनका दशकों के बाद रीयूनियन होता है।

 

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, जहाँ दोस्तों का एक ग्रुप ज़िन्दगी के दो पड़ाव से गुजरता है जिसमें कॉलेज लाइफ और मिड लाइफ शामिल है। फ़िल्म के पोस्टर ने अभी से दर्शको को प्रत्याशित कर दिया है जो बीते खूबसूरत लम्हों की यादें ताज़ा करते हुए, आपको एक बार फिर दोस्ती का अनुभव देने के लिए तैयार है!

 

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर दंगल का निर्देशन कर चुके है। ऋतिक स्टारर सुपर 30 की जबरदस्त सफलता के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर अब तक 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, "छिछोरे" साजिद नाडियाडवाला की अगली पेशकश है।
 

 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×