अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'इनसाइड एज 2' से कैरेक्टर टीज़र हुए रिलीज़


अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'इनसाइड एज 2' से कैरेक्टर टीज़र हुए रिलीज़

अमेज़न प्राइम वीडियो की इनसाइड एज जो अमेज़ॅन की पहली भारतीय मूल श्रृंखला है,अब अपने बहुप्रतीक्षित 'सीजन 2' के साथ वापसी के लिए तैयार है। निर्माताओं ने हाल ही में, सीरीज़ के ट्रेलर के साथ हमें क्रिकेट-थीम पर आधारित इस ड्रामे की एक झलक से रूबरू करवाया था।



HIndi News : सरकारी नौकरी की आयु सीमा में परिवर्तन से सबको मिलेगा मौका

 

वही आज, निर्माताओं द्वारा मुख्य किरदारों के अलग-अलग टीज़र रिलीज किये गए है। जिसमे
में इनसाइड एज के पहले सीज़न का रिकैप और अन्य भाग में "गेम से परे गेम" की झलक देखने मिल रही है।



अपनी पहली मूल श्रृंखला के दूसरे भाग के ट्रेलर में ज़रीना मलिक (ऋचा चड्ढा) की असंख्य कहानियों की झलक देखने मिली थी जहाँ प्रशांत कनौजिया (सिद्धार्थ चतुर्वेदी) से ऊपर जाने का प्रयास जारी है। जिसके बाद, निर्माताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर सभी किरदारों का टीज़र रिलीज कर दिया है जिसने हमें सीरीज़ के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है!



सबसे पहले,  जीतना एक नशा है। शैतान के साथ डांस करने के लिए आपको भी थोड़ा पागल होना पड़ता है, विवेक ओबेरॉय द्वारा अभिनीत विक्रांत धवन का यही मंत्र है। "He might be wounded, but he sure isn’t ready to back down! #InsideEdge2"  



ऋचा चड्ढा द्वारा अभिनीत ज़रीना मलिक का मानना है कि सत्ता की दौड़ में सब कुछ जायज है। "The match is underway and she only plays for the win. #InsideEdge2"  



मिलिए आमिर बशीर द्वारा अभिनीत एक नया किरदार "यशवर्धन पाटिल (भाईसाहब)" से। विक्रम धवन की पत्रिका को जलाते वक़्त, उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर इस बात को रेखांकित करती है कि सत्ता पर काबिज करने का यह खेल इस बार अधिक बड़ा और गंदा होगा। "Play his game and be on his side or else witness the mastermind’s wrath. #InsideEdge2"



अपने आकर्षण से मोहित करने वाली मंत्रा पाटिल उर्फ़ सपना पब्बी से मिलिए जो यहाँ जीतने के लिए आई है। निर्माताओं ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा,"She steps in not to change the game, but to claim it. #InsideEdge2".



अगले है अमित सियाल जो खेल को संभालने के लिए देवेंद्र मिश्रा के रूप में लौट आये है। उनका दमदार टीज़र कुछ इस तरह साझा किया गया,"Bowling with greater spin, Devender is back to take on the game. #InsideEdge2"



सयानी गुप्ता भी रोहिणी राघवन के रूप में खेल में अपना रास्ता बनाने के लिए तैयार है। आंकड़े और संख्या किसी भी खेल के मैदान, मैदान के बाहर या मैदान का निर्माण करते हैं। टीज़र शेयर करते हुए लिखते है,"She’s not going down without a fight and she’s got the statistics to prove it! #InsideEdge2"

 

घरेलु नुस्खे : सप्ताह में एक बार पेट की सर्विसिंग जरुर करे

 

वही, खेल को बदलने के लिए अरविंद वशिष्ठ के रूप में अंगद बेदी वापस आ गए हैं। "New team, new challenges but the same old unstoppable fire #InsideEdge2"

 


खेल को बदलना उनके स्वभाव में है। लेकिन वह निश्चित रूप से हमारे आखिरी दावेदार नहीं है। पेश है वायु राघवन के रूप में तनुज विरवानी! "The star player is in his element and is ready to turn the game around in his favor. #InsideEdge2"



दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।



इस दिलचस्प कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए, निर्माताओं ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है। दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है और इसका प्रीमियर 6 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर किया जाएगा।

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×