BJP अगर सीएम पद शेयर करने को तैयार, तो ही करे शिवसेना का रूख - संजय राउत


BJP अगर सीएम पद शेयर करने को तैयार, तो ही करे शिवसेना का रूख - संजय राउत

 

महराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना गठबंधन को विधानसभा चुनाव में बहुमत मिला है पर 24 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद अभी तक महराष्ट्र में सरकार का गठन नहीं हो पाया है. दरअसल, भाजपा और शिवसेना के बीच सीएम पद को लेकर खींचतान जारी है. एक और जहां शिवसेना 50-50 फार्मुले के तहत महराष्ट्र के सीएम पद की कुर्सी ढाई साल के लिए मांग रही है तो वहीं भाजपा इस पर सहमत नहीं है.

 

Breaking News : आज नोट बंदी को हुए 3 साल पूरे,फिर भी जनता पर अभी तक है असर

 

यहीं कारण है कि महराष्ट्र में अभी तक सरकार का गठन नहीं हो पाया है. सीएम  पद को लेकर दोनों ही दलों की और से बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है और शिवसेना अपनी मांग पर अड़ी हुई है. इसी बीच आज शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कहा कि भाजपा को शिवसेना के पास तभी आना चाहिए जब वह सीएम का पद अपनी सहयोगी पार्टी के साथ साझा करने के लिए तैयार हो. इसके साथ ही राउत ने कहा कि भाजपा को कार्यवाहक सरकार के प्रावधान का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए और महाराष्ट्र में सत्ता में बने रहना चाहिए.  राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल नौ नवंबर को समाप्त हो रहा है. आपको बता दे कि संजय राउत और शिवसेना प्रमुख लगातार अपनी मांग पर अडिग है और भाजपा से 50-50 फार्मूले के तहत सरकार गठन करने को कह रही है.

 

Hindi Samachar : जानिए मात्र 4 घंटे में कोलेस्ट्रॉल कम कैसे करें

 

शिवसेना लगातार इस बात को कह रही है कि महराष्ट्र में अगला सीएम शिवसेना का ही होगा तो वहीं भाजपा भी यही कह रही है कि महराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस ही होंगे. इन सब के बीच आज महराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर केन्द्रीय मंत्री नीतीन गडकरी आज नागपुर से मुंबई रवाना हुए  है और बताया जा रहा है कि आज वे राज्य में सरकार गठन को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकाक करेंगे.    

 

shiv sena vs bjp,shiv sena,bjp vs shiv sena,shiv sena bjp yuti,bjp vs shiv sena fight,bjp vs shiv sena in maharashtra,shiv sena bjp,bjp shiv sena,shiv sena and bjp,shiv sena bjp news,shiv sena bjp yuti 2019,bjp shiv sena latest news,sena bjp,bjp shiv sena maharashtra,shiv sena and bjp alliance,bjp sena,devendra fadnavis,shiv sena bjp gathbandhan 2019,shiv sena and bjp in maharashtra

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×
×

Subscibe Our Newsletter

created by CodexWorld