भाजपा दे रही है अनाधिकृत कालोनियों को मालिकाना हक: मनोज तिवारी


भाजपा दे रही है अनाधिकृत कालोनियों को मालिकाना हक: मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज अनधिकृत कालोनियों की बद से बदत्तर हो रही हालत पर चिंता जाहिर करते व इस पूरे प्रकरण का जिम्मेदार केजरीवाल सरकार को ठहराते हुये कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल सरकार पर भरोसा कर अपार जनसमर्थन के साथ उन्हें सत्ता में बिठाया था, लेकिन सत्ता में आने के पूरे साढ़े चार वर्ष बीत जाने के बाद भी केजरीवाल ने जनता से किये एक भी वादे को पूरा नहीं किया है.

 

काम करने का दिखावा करना, बड़े-बड़े पोस्टर, मंहगे होर्डिंग, विज्ञापनों पर करोड़ों रूपये खर्च कर केजरीवाल ने दिल्ली के जनादेश का अपमान किया है. आज दिल्ली की अनधिकृत कालोनियों की हालत जर्जर है. तिवारी ने कहा कि इन कालोनियों में सड़को में गढ़े है या फिर गढ़ों में सड़क है यह कह पाना मुश्किल है.

 

पानी मुफ्त है लेकिन फिर भी यहां रह रही जनता को बूंद-बूंद के लिए तरसना पड़ता है, नहीं तो टैंकर माफियाओं के झासे में आना पड़ता है. 54 महीने के कार्यकाल बीत जाने के बाद सीवर लाईन डालने के नाम पर केजरीवाल सरकार ने अनधिकृत कालोनियों को खोद के तो रख दिया, लेकिन उसकी मरम्मत नहीं की, नतीजतन हर दिन किसी न किसी प्रकार की कोई घटना जरूर घटित होती है.

 

इसे भी पढ़ें: रिटायरमेंट्स के बाद भी टी20 क्रिकेट में मलिंगा ने तोड़ा रिकार्ड

 

यहां रह रहे लोग अपने क्षेत्र के विधायकों से इसे लेकर बात करते हैं तो उन्हें भेदभाव का शिकार होना पड़ता है और विधायक कहता है कि आपने आम आदमी पार्टी को वोट नहीं दिया तो आपकी सहायता हम क्यों करें. तिवारी ने कहा कि अनधिकृत कालोनियों में रह रहे लाखों लोगों ने आम आदमी पार्टी को वोट दिया, इस विश्वास के साथ कि कालोनियों को नियमित करने के लिए वो कोई कदम उठायेंगे.

 

केजरीवाल सरकार ने तो केवल आरोप प्रत्यारोप किया, लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार ने दिल्ली की अनधिकृत कालोनियों को नियमित कर उन्हें मालिकाना हक देने के लिए नोटिफिकेशन तक जारी कर दिया. मुख्यमंत्री केवल इतना करना था कि अनधिकृत कालोनियों की बाउण्ड्री करनी थी जिसे करने के लिए वो केन्द्र सरकार से दो साल का समय मांग रहे है जो यह स्पष्ट करता है कि अनधिकृत कालोनियों को नियमित करना आम आदमी पार्टी का कभी एजेण्डा रहा ही नहीं है.

 

समाज को बांटने के लिए और सत्ता में बने रहने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया है. दिल्ली बचाओं परिवर्तन यात्रा के संकल्प के साथ हम दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में केजरीवाल सरकार के झूठों की पोल खोलेंगे.

 

इसे भी पढ़ें: गोरापन बढ़ाने का अचूक नुस्खा

 

इसके अलावा तिवारी ने कहा कि स्वंय काम न करना, कोई काम करें तो अड़गा डालना और दूसरे के कामों को अपना बताकर उसका पूरा श्रेय लेना, यह सारे लक्षण आम आदमी पार्टी के संस्कारों की पहचान है. आज अनधिकृत कालोनियों में रह रहे लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं, क्योंकि साढ़े चार वर्ष के केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में कालोनियों के सड़को की हालत जर्जर रही, परिवहन व्यवस्था ठप्प रही, सीसीटीवी, वाई-फाई हवाहवाई हो गये, पीने का पानी के लिए लोग तरसते रह गये और गलियों में अंधेरा रहा स्ट्रीट लाईट लगी नहीं, इन सबके बावजूद विज्ञापन के माध्यम से कामों का दावा अभी तक सरकार कर रही है.

 

चुनावी वर्ष को सामने देखकर रंग बदल रहे केजरीवाल अब दिल्ली में मुफ्त सेवाओं की रेवड़ियां बांट रहे हैं और जनता के सामने केन्द्र सरकार के साथ मिलकर चलने का नाटक भी कर रहे हैं. सत्ता में बने रहने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी हर दिन नया झूठ दिल्ली के लोगों से बोल रही है. दिल्ली बचाओं परिवर्तन यात्रा का संदेश दिल्ली के घर-घर तक पहुंचाने के लिए हमारे कार्यकर्ता आयेंगे और केजरीवाल सरकार की नाकामियों से जनता को अवगत करायेंगे.

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×