पीवी सिंधू पर बनेगी बायोपिक, जानें कौन एक्ट्रेस लेगी लीड रोल


पीवी सिंधू पर बनेगी बायोपिक, जानें कौन एक्ट्रेस लेगी लीड रोल

भारत की सुपर स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को कौन नहीं जानता है. अभी हाल ही में पीवी सिंधू ने बैडमिंटन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रौशन किया है. पीवी सिंधू से पहले कोई भी भारतीय खिलाड़ी इस प्रतियोगिता के फाइनल में नहीं पहुंच सका है. आपको बता दें कि सिंधू वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल दो बार हार चुकी थीं, लेकिन इस बार उन्होंने इतिहास रच कर देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया.

 

बता दें कि इस उपलब्धि से बॉलीवुड में उन पर बायोपिक बनाने की चर्चा भी शुरू हो गई. खबरें भी आने लगीं कि उन पर बनने वाली फिल्म में उनके कोच का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे. जब सिंधू से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर मेरी बायोपिक बने तो मेरा किरदार दीपिका पादुकोण ही निभाएं.

 

इसे भी पढ़ें: मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय टी-20 से लिया संन्यास

 

सिंधू ने कहा कि दीपिका पर्दे पर बैडमिंटन भी अच्छा खेल लेंगी. क्योंकि दीपिका पादुकोण अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और खुद भी राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं. इधर सोनू सूद ने कहा है कि मैं पीवी सिंधू पर बायोपिक बनाने की तैयारी तब से कर रहा हूं, जब उन्होंने रियो ओलंपिक में सिल्वर जीता था.

 

आपको बता दें कि पीवी सिंधु ने एक मीडिया को दिए साक्षात्कार में बताया कि सोनू सूद से बायोपिक के सिलसिले में कुछ मिनटों की बात हुई है. उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनका किरदार निभाएं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस सिलसिले में आखिरी फैसला फिल्म मेकर्स ही लेंगे.

 

इसे भी पढ़ें: स्ट्रेच मार्क को हटाने के अचूक नुस्खे।

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×