कश्मीरी लड़कियों से शादी करना बिहार के लड़कों को पड़ा महंगा


कश्मीरी लड़कियों से शादी करना बिहार के लड़कों को पड़ा महंगा

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद अब यहां पर किसी भी राज्य के लड़का या लड़की शादी आसानी से कर सकते हैं. मगर इस बीच पता चला है की बिहार के रहने वाले दो भाइयों को कश्मीर की लड़कियों से शादी रचाना काफी महंगा पड़ा है. ये दोनों अब कश्मीर पुलिस की गिरफ्त में हैं.

 

ये मामला बिहर जिले के सुपौल से जुड़ा है, जहां कश्मीर पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से दो लड़कियों को बरामद किया है. ये दोनों बहनें प्यार के चक्कर में अपने-अपने पति के साथ सुपौल पहुंची थी. दोनों बहनों का कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया गया है.

 

पुलिस के अनुसार, कश्मीर के रामन जिला की रहने वाली दोनों लड़कियों को सुपौल के राधोपुर थाना क्षेत्र के राम विशनपुर गांव के रहने वाले तबरेज और परवेज से कश्मीर में ही प्यार हुआ था. तबरेज और परवेज दोनों सगे भाई हैं. वो कश्मीर में रहकर राज मिस्त्री का काम करते थे. राज मिस्त्री का काम करने के दौरान दोनों भाइयों को कश्मीरी लड़कियों सायना और नादिया से प्यार हो गया.

 

muzaffarpur boys kashmiri girls


 

इसे भी पढ़ें: काले होठ को फिर से नेचरल व गुलाबी बनाने के आसान उपाय।

 

ये दोनों सगी बहनें हैं. इसके बाद दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की. इसके बाद इन्होंने कोर्ट मैरिज भी किया. शादी के बाद तबरेज और परवेज अपनी पत्नियों को लेकर कश्मीर से सुपौल के लिए रवाना हो गया. मगर दूसरी तरफ युवतियों के पिता ने दोनों भाइयों के खिलाफ कश्‍मीर पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद कश्मीर पुलिस ने बिहार पहुंचकर दोनों सगी बहनों को राधोपुर के रामविशनपुर से बरामद कर लिया है.

 

गौरतलब है कि, पुलिस द्वारा छुड़ाई गई दोनों युवतियां अपने-अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपी परवेज और तबरेज को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भाइयों का कहना है हम बालिग हैं और हमारी प्रेमिका-सह-पत्नियां भी बालिग हैं. दोनों ने कहा कि उन्‍होंने कोई अपराध नहीं किया है, बल्कि रजामंदी से शादी की है. अब देखना है आगे क्या क्या होता है.

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×