बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त


बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

बीते रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए टी-20 मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7विकेट से हरा दिया. बता दें कि बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को 148 रनों पर ही रोक दिया. इसके बाद बांग्लादेश की तरफ से कुल 8 गेंदबाजों ने गेंदबाजी की और भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों पर लगाम लगाकर रखी.

 

इस बीच टीम इंडिया को विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर और कुलदीप यादव जैसे स्टार खिलाड़ियों की कमी भी महसूस हुई. रोहित की कप्तानी में टीम ने कुछ बड़ी गलतियाँ की जिसकी वजह से मैच उनकी हाथों से निकल गया. जिसके कारण बांग्लादेश को 149 रन का लक्ष्य दिया और उसने 19.3 ओवर में 3विकेट पर 154 रन बनाकर अपने क्रिकेट इतिहास में नया अध्याय जोड़ा.

 

बांग्लादेश की यह भारत पर 9मैचों में पहली जीत है. बांग्लादेश ने न सिर्फ भारत के खिलाफ जीत का खाता खोला बल्कि यह भी दिखा दिया कि उसकी टीम शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल के बिना जीत दर्ज कर सकती है. अनुभवी मुशफिकुर रहीम (43 गेंदों पर नाबाद 60) ने जिम्मेदारी भरी पारी खेली. उन्होंने सौम्या सरकार (35 गेंदों पर 39) के साथ तीसरे विकेट के लिये 60 रन जोड़े. कप्तान महमुदुल्लाह (सात गेंदों पर नाबाद 15) ने विजयी छक्का लगाया.

 

Breaking News : दिल्ली प्रदुषण के आगे नहीं टिक पाए बारिश और तेज़ हवा, AQI हुआ 600 पार

 

Hindi News, हिंदी न्यूज़, Latest News in Hindi, Latest Hindi News, Hindi News Headlines, हिन्दी ख़बर, Breaking News in Hindi, Breaking Hindi News, Hindi Newspaper, headlines in hindi, news headlines in hindi, Taja Samachar, Hindi Samachar, T-20 IND vs BAN, bangladesh beats India in test match, Cricket news

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×
×

Subscibe Our Newsletter

created by CodexWorld