आयुष्मान और नुशरत ने दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रों से की मुलाक़ात


आयुष्मान और नुशरत ने दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रों से की मुलाक़ात

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर में "पूजा" के किरदार के साथ दर्शकों को जिज्ञासु करने के बाद, आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा ने आज दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में छात्रों से विशेष मुलाक़ात की है। यही नहीं, इंटरएक्टिव सत्र होने के बाद, दोनों 'ढगाला लागली' गाने पर थिरकते हुए नज़र आये और आयुष्मान ने अपनी मोहक आवाज़ में गाना गा कर छात्रों का खूब मनोरंजन भी किया।

 

तस्वीरों में, विश्वविद्यालय कैंपस में आयुष्मान को देखने के लिए एकत्र हुए छात्रों की भारी भीड़ की झलक निश्चित रूप से सबसे मनोरंजक दृष्टि थी। इतना ही नहीं, दिल्ली विश्वविद्यालय कैंपस पहुंचे अभिनेता की आकर्षक पर्सनालिटी ने दिल्ली के फैंस का जीत लिया जो अभिनेता से काफ़ी प्रभावित नज़र आये।

 

यह भी पढ़ें: गर्मी में चेहरे को धुप में काला होने से बचने का आसान उपाय

 

फिल्म ड्रीम गर्ल पहले ही अपने मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है।

 

आयुष्मान द्वारा फिल्मों के सही चयन के साथ उनके प्रशंसकों ने उन्हें अगले बड़े सुपरस्टार की उपाधि दे दी है। आयुष्मान खुराना उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने गुणवत्ता के काम और अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में आगे बढ़ाया है।

 

फ़िल्म में आयुषमान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 

यह भी पढ़ें: 'द ज़ोया फैक्टर' का पहला गाना 'द लकी चार्म' आज होगा रिलीज​

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×