पाबंदी के बाद भी राहुल गांधी समेत 11 नेता श्रीनगर हुऐ रवाना


पाबंदी के बाद भी राहुल गांधी समेत 11 नेता श्रीनगर हुऐ रवाना

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पहली बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कई अन्य विपक्षी दलों के वरिष्ठ नेता कश्मीर का दौरे के लिए रवाना हो गए हैं, बताया जा रहा है की ये लोग वहां की स्थिति का जायजा लेंगे. वहीं जम्मू-कश्मीर सरकार ने शुक्रवार रात बयान जारी कर राजनेताओं से घाटी की यात्रा नहीं करने को कहा, क्योंकि इससे धीरे-धीरे शांति और आम जनजीवन बहाल करने में बाधा पहुंचेगी.

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा भी कश्मीर जा रहे हैं. विपक्षी नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा महासचिव डी राजा, राजद के मनोज झा, द्रमुक के तिरुचि शिवा, तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी और कुछ अन्य दलों के नेता शामिल हैं.

 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में फिर से लगाई गई पाबंदियां

 

दरअसल, जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कश्मीर आने का न्योता दिया था जिसके बाद राहुल गांधी शनिवार को श्रीनगर जा रहे हैं.

 

बता दें कि, कश्मीर जाने वाले विपक्षी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि एक तरफ सरकार का कहना है कि स्थिति सामान्य है और दूसरी तरफ वे किसी को भी जाने की अनुमति नहीं देते हैं. अगर चीजें सामान्य हैं तो राजनीतिक नेताओं को नजरबंद क्यों किया जाता है?

 

इसे भी पढ़ें: जिम जाने वालों, घर पर प्रोटीन पाउडर बनाने के उपाय। 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×