जाने कौन है यह महिला जिसके 'Amitabh Bachchan' ने भी छुए पैर


जाने कौन है यह महिला जिसके 'Amitabh Bachchan' ने भी छुए पैर

बहुत सालो से चलते आ रहा बेहद ही मशहूर रियलिटी शो KBC(Kaun Banega Crorepati) शुरुआत 19 अगस्त से हो चुकी है। अब इस शो के आगामी एपिसोड में एक खास महिला कंटेस्टेंट आने वाली हैं जिनको अमिताभ भी खूब सम्मान देते हैं और इनके पैर छूते हुए दिख दिख रहे है।

 

बता दें की यह महिला कोई और नही बल्कि सिंधु ताई हैं। हाल ही में sony TV  के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर KBC के आने वाले एपिसोड का एक शार्ट वीडियो पब्लिश किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन सिंधु ताई का खूब सम्मान के साथ स्वागत कर उनके पैर छू रहे हैं।

 

Lakme Fashion Week में हार्दिक पंड्या ने दिखाया जलवा

 

इस खास मेहमान को कर्मवीर स्पेशल शो के लिए बुलाया गया है। और प्रोमों वीडियो को देखकरअब हर किसी के मन में सवाल  आ रहा है कि आखिर सिंधुताई सपकाल कौन हैं। आपको बता दें की वी़डियो में सिंधुताई सपकाल का परिचय देते हुए बताया गया है कि सिंधुताई पुणे, महाराष्ट्र की एक समाज सेविका हैं, जो अनाथ बच्चों को अपनी शरण में लेती हैं और अपने पैसो से उनका पालन पोषण करती है।

 

साथ ही सिंधु ताई को मदर टेरेसा अवार्ड और राष्ट्रपति द्वारा 2017 में दिए गए नारी शक्ति सम्मान के अलावा 750 से ज्यादा अवॉर्ड्स मिले है। इन्हे इस शो में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड के लिए बुलाया गया है।

 

खूबसूरती को चार चाँद कैसे लगायें

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×