लॉक डाउन पर Amazon Prime Video दे रहा है मनोरंजन का धमाका, 7 भारतीय फिल्मों का होगा ग्लोबल प्रीमियर


लॉक डाउन पर Amazon Prime Video दे रहा है मनोरंजन का धमाका, 7 भारतीय फिल्मों का होगा ग्लोबल प्रीमियर

देश की पांच विभिन्न भाषी फ़िल्मे जैसे कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत शूजीत सरकार की गुलाबो सीताबो, विद्या बालन की मुख्य भूमिका वाली शकुंतला देवी, ज्योतिका स्टारर पोंमगल वंधल सहित कई अन्य फिल्मों का मई और अगस्त के बीच अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा।

 

शूजीत सरकार की अमिताभ बच्चन (ब्लैक, पिकू) और आयुष्मान खुराना (शुभ मंगल सावधान, अंधधुन) स्टारर गुलाबो सीताबो के आगामी प्रीमियर की घोषणा के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज एक अतिरिक्त छह बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की घोषणा की है जिसका सीधा प्रसारण अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर होगा।

 

पांच भारतीय भाषाओं में, डायरेक्ट-टू-सर्विस लाइन-अप में अतिरिक्त रिलीज़ जैसे अनु मेनन की विद्या बालन (डर्टी पिक्चर, कहानी) अभिनीत शकुंतला देवी शामिल हैं, ज्योतिका (चंद्रमुखी) अभिनीत कानूनी ड्रामा पोंमगल वंधल से ले कर कीर्ति सुरेश (महानाथी) स्टारर पेंग्विन (तमिल और तेलुगु), सूफियम सुजातायम (मलयालम), लॉ (कन्नड़) और फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़) शामिल है। फिल्मों का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर अगले तीन महीनों में होगा और यह दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।

 

प्राइम वीडियो में हमारे उपभोक्ताओं की पसंद पर काम करने में विश्वास रखते है और वहां से पीछे की ओर काम कर रहे हैं। यह विश्वास हमारी नवीनतम पेशकश की उत्पत्ति है, ”अमेज़न प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने साझा किया। “पिछले 2 वर्षों में, प्राइम वीडियो अपने थिएट्रिकल रिलीज़ के हफ्तों के भीतर, हमारे ग्राहकों के लिए भाषाओं के परे नई रिलीज़ देखने के लिए पसंदीदा स्थान बन गया है। अब हम इसे एक कदम और आगे बढ़ा रहे हैं, जिसमें भारत की सात बहुप्रतीक्षित फ़िल्में हैं और घर बैठे सिनेमाई अनुभव देने के लिए विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी।"

 

“भारतीय दर्शकों को इन 7 बहुप्रतीक्षित फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है और हमें खुशी है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अब हमारे ग्राहकों के लिए इन फिल्मों का प्रीमियर करेगा - जो अपने घरों की सुरक्षा और आराम से अपनी पसंदीदा स्क्रीन पर इन फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। 4000 से अधिक कस्बों और शहरों में दर्शकों के लिए भारत में अपनी गहरी पैठ के साथ प्राइम वीडियो और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इसकी विश्वव्यापी पहुंच के माध्यम से, इन फिल्मों को एक बड़ी वैश्विक रिलीज मिलेगी। हम इस पहल के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और इस पेशकश के साथ हमारे प्राइम सदस्यों को प्रसन्न करने के लिए आश्वस्त हैं।", अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और देश के महाप्रबंधक, गौरव गांधी ने साझा किया।

 

अमेज़न प्राइम वीडियो का डायरेक्ट-टू-सर्विस स्लेटः

 

पोनमागल वंधाल (तमिल), 29 मई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर

ज्योतिका, पार्थीबन, भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन द्वारा अभिनित पोनमागल वंधाल एक लीगल ड्रामा है। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं जे.जे. फ्रेड्रिक और इसे प्रोड्यूस किया है सूरिया और राजशेखर कर्पूरासुंदरापांडियन।

 

गुलाबो सिताबो (हिन्दी), 12 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत गुलाबो सिताबो एक पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें आम आदमी का दैनिक संघर्ष दिखाया गया है। इस फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा और शुजीत सिरकार ने निर्देशित किया है और रॉनी लाहिरी तथा शील कुमार इसके निर्माता हैं।

 

पेंग्विन (तमिल और तेलुगू), 19 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर

कीर्ति सुरेश द्वारा अभिनीत पेंग्विन के लेखक और निर्देशक हैं ईश्‍वर कार्तिक। इस फिल्म के निर्माता हैं स्टोन बेंच फिल्म्स और कार्तिक सुब्बाराज।

 

लॉ (कन्नड़), 26 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर

रागिनी चंद्रन, सिरि प्रहलाद और महान अभिनेता मुख्यमंत्री चंद्रू द्वारा अभिनीत लॉ के लेखक और निर्देशक हैं रघु समर्थ और निर्माता हैं अश्विनी तथा पुनीत राजकुमार।

 

फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़), 24 जुलाई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर

फ्रेंच बिरयानी में दानिश सैत, साल युसुफ और पितोबाश की मुख्य भूमिकाएं हैं। इसके लेखक हैं अविनाश बालेक्कला, निर्देशक हैं पन्नागा भाराना और इसे प्रोड्यूस किया है अश्विनी और पुनीत राजकुमार और गुरूदत्त ए. तलवार ने।

 

शकुंतला देवी (हिन्दी), रिलीज की तारीख की घोषणा बाकी है

शकुंतला देवी में मुख्य भूमिका विद्या बालन ने निभाई है, यह एक लेखिका और गणितज्ञ शकुंतला देवी के जीवन पर एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, जो ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर थीं। इस फिल्म का निर्देशन अनू मेनन ने किया है। इस फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शंस एवं विक्रम मल्‍होत्रा ने।

 

सुफीयम सुजाथायुम (मलयालम), रिलीज की तारीख की घोषणा बाकी है

अदिति राव हैदरी और जयसूर्या द्वारा अभिनीत इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं नारानीपुझा शनावास और निर्माता हैं विजय बाबू का फ्राइडे फिल्म हाउस।

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×