अमेज़न सीरीज ‘वन माइक स्टैण्ड’ में सेलिब्रिटीज को बनाया स्टैण्ड-अप कॉमिक्स


अमेज़न सीरीज ‘वन माइक स्टैण्ड’ में सेलिब्रिटीज को बनाया स्टैण्ड-अप कॉमिक्स

वन माइक स्टैण्ड की मेजबानी सपन वर्मा कर रहे हैं और इसमें यूट्यूब क्रिएटर भुवन बाम, गायक-संगीतकार विशाल डडलानी, अभिनेत्रियाँ ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू और राजनेता डॉ. शशि थरूर जैसे सेलिब्रिटीज पहली बार स्टैण्ड-अप कॉमेडी करने का प्रयास करेंगे. ओन्ली मच लाउडर (OML) के साथ भागीदारी में बनी इस बिलकुल नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज में विभिन्न पेशेवर पृष्ठभूमियों से आने वाले इन सेलिब्रिटीज को भारत के सबसे हाजिरजवाब कॉमेडियंस जैसे रोहन जोशी, आशीष शाक्य, जाकिर खान, कुणाल कामरा और अंगद सिंह रान्याल का साथ मिलेगा.

 

200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स अपने प्रकार की पहली इस अमेज़न ओरिजिनल सीरीज के सभी पाँच एपिसोड बिंगे फॉर्मेट में 15 नवंबर, 2019 से देख सकेंगे. प्राइम लेटेस्‍ट और एक्‍सक्‍लूसिव फिल्मों, टीवी शोज, स्टैण्ड-अप कॉमेडी, अमेज़न ओरिजिनल्स की अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर विज्ञापन रहित संगीत, भारत में उत्पादों के सबसे बड़े संग्रह की निशुल्क और तेज आपूर्ति, अच्छे सौदों तक शीघ्र पहुँच, प्राइम रीडिंग पर अनलिमिटेड रीडिंग के साथ बेजोड़ महत्व की पेशकश करता है, यह सब केवल 129 रू. के मासिक शुल्क पर उपलब्‍ध है.

 

मुंबई-... नवंबर, 2019-

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपनी नई पटकथारहित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ‘वन माइक स्टैण्ड’ के ट्रेलर का अनावरण किया है। वन माइक स्टैण्ड की रचना और मेजबानी शीर्ष कॉमेडियन सपन वर्मा ने ओन्ली मच लाउडर (OML) के साथ मिलकर की है, यह एक अनूठी परिकल्पना है, जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले प्रसिद्ध लोग पहली बार स्टैण्ड-अप कॉमेडी में हाथ आजमा रहे हैं।

 

Breaking News : अक्षय कुमार की पहली म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' का टीज़र हुआ रिलीज़

 

पाँच एपिसोड वाली इस अमेज़न ओरिजिनल सीरीज में कई सेलिब्रिटीज हैं, जैसे यूट्यूब क्रिएटर भुवन बाम, गायक और संगीतकार विशाल डडलानी, अग्रणी अभिनेत्रियाँ ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू और राजनेता शशि थरूर, जो सीमाओं के पार जाकर विभिन्न विषयों पर व्यंग्य करते हैं और दर्शकों के सामने प्रस्तुति के लिये उन्हें शीर्ष कॉमेडियंस का सहयोग मिलता है।

 

वन माइक स्टैण्ड में यह सेलीब्रिटीज अपनी असल जिन्दगी से बाहर निकलते हैं और अपनी मौजूदा स्थिति को चुनौती देते हैं, क्योंकि उन्हें स्टैण्ड-अप कॉमेडी के लिये भारत के सबसे हाजिरजवाब कॉमेडियंस जैसे रोहन जोशी, आशीष शाक्य, जाकिर खान, अंगद सिंह रान्याल और कुणाल कामरा से प्रशिक्षण मिलता है। सेलीब्रिटी और कॉमेडियन का यह मिलन भी खास है, क्योंकि उनकी जोड़ियाँ उनकी विचारधाराओं और व्यक्तिगत पृष्ठभूमियों को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं, जिससे इस शो का मजा बढ़ जाएगा।

 

15 नवंबर से 200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स अमेज़न प्राइम वीडियो पर बिंगे फॉर्मेट में सभी पाँच एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेन्ट के निदेशक एवं प्रमुख श्री विजय सुब्रमण्यिम ने कहा, ‘‘अमेज़न प्राइम वीडियो की कॉमेडी पेशकश के लिये हमें लगातार अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, जिससे हमें अपने ग्राहकों के लिये इस शैली में नये फॉर्मेट लाने की प्रेरणा मिली है।

 

Hindi Samachar : सुबह हैवी नाश्ता करने से कंट्रोल होता है वजन

 

वन माइक स्टैण्ड एक अनूठी और ताजा परिकल्पना है और हम स्टैण्ड-अप कॉमेडी पर एक अन्य मजेदार पेशकश के लिये ओन्ली मच लाउडर (OML) के साथ भागीदारी कर प्रसन्न हैं। हमारे ग्राहकों को अपने चहेते सेलिब्रिटीज में से कुछ को बिलकुल नये अवतार में देखने का रोमांचक अवसर मिलेगा और हमें विश्वास है कि दर्शकों को स्टैण्ड-अप कॉमेडी का यह नया आयाम पसंद आएगा।’’

 

ओन्ली मच लाउडर के प्रबंध भागीदार ध्रुव सेठ ने कहा, ‘‘हम वन माइक स्टैण्ड के लिये अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ अपनी संलग्नता को जारी रखते हुए रोमांचित हैं, यह एक खोजपरक और नया कॉमेडी शो है, जिसकी रचना और मेजबानी सपन वर्मा ने की है। यह अमेज़न ओरिजिनल सीरीज स्टैण्ड-अप कॉमेडी की कला से जुड़ी जटिलताएं दर्शाती है और अन्य कलाओं में प्रसिद्ध लोगों को दर्शकों के सामने कुछ नया करने की चुनौती देती है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस शो का आनंद लेंगे और अपने चहेते कॉमेडियंस तथा सेलिब्रिटीज का नया पहलू देखेंगे।’’

 

कॉमेडियन और शो के संचालक सपन वर्मा ने कहा, ‘‘वन माइक स्टैण्ड का कॉन्सेप्ट मेरे पास कई साल पहले आया था और मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसे साकार करने में सहयोग दिया है। मुझे लगता है कि अपने चहेते लोगों को नई और असुरक्षित स्थिति में देखने का विचार हमेशा रोमांचक होता है। मेरे पास प्रसिद्ध सेलिब्रिटीज हैं, जो इस शो को व्यू दिलाएंगे और शीर्ष कॉमेडियंस सुनिश्चित करेंगे कि यह शो मजेदार रहे, ताकि मैं आराम से बैठूं और मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़े।’’

ट्रेलर : https://www.youtube.com/watch?v=QkPKhX8d6S4&feature=youtu.be

 

Hindi Samachar, Hindi News, Breaking News in Hindi, Latest news headlines, Amazon prime news, Amazon prime original videos, Amazon Series One mic stand, Bhuvan Bam, RIcha Chaddha, Vishal Dadlani, Ashish Shakya, Shashi Tharoor, Tapsee Pannu

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×