सचिन तेंदुलकर से मिली तारीफ़ पर लाबुशेन ने जताया आभार


सचिन तेंदुलकर से मिली तारीफ़ पर लाबुशेन ने जताया आभार

आस्ट्रेलिया के उभरते बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर द्वारा की गई तारीफ के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लाबुशैन ने कहा, "यह बहुत अद्भुत था। निश्चित रूप से जब मैंने इसे देखा तो इसको पढ़ने की मुझे बहुत जल्दी थी। सचिन शब्दों के लिए मैं बहुत आभारी हूं।"

 

ये भी पढ़ें- U-19 WC Final : चार बार की चैम्पियन भारत को बांग्लादेश ने तीन विकेट से हराया

 

सचिन ने बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच के दौरान लाबुशैन की तारीफ की थी और उन्हें एक खास प्रतिभा बताया था। सचिन के मुताबिक मार्नस का फुटवर्क शानदार है और वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। सचिन ने कहा था, "मैंने मार्नस को इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच लार्डस मैदान पर हुए दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए देखा था।

 

स्मिथ चोटिल हो गए थे तब वह उनकी जगह खेले थे। वह एक खास बल्लेबाज हैं। उनका फुटवर्क शानदार है। फुटवर्क फिजिकल चीज नहीं होती, इसका संबंध आपकी मानसिक स्थिति पर होता है। अगर आप सकारात्मक सोच के साथ नहीं खेल रहे तो आपको पैरों का मूवमेंट प्रभावित होता है।"

 

Marnus Labuschagne, sachin, australia player, footwork, marsan player, england-australia, इंग्लैंड- आस्ट्रेलिया, सचिन, मार्नस, लार्डस, फुटवर्क, बैष चैरिटी मैच

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×