ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' 30 सितंबर को होगी रिलीज


ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' 30 सितंबर को होगी रिलीज

ऑल्ट बालाजी की बहु-प्रतीक्षित श्रृंखला, 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' इस साल 30 सितंबर से दर्शकों के बीच दस्तक देगी। यह दस-एपिसोड श्रृंखला अब पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

 

इससे पहले, रोमांचक टीज़र और ट्रेलर सामने आया था और तब से, ऑल्ट बालाजी की आगामी रिलीज़ 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। और अब बहुप्रतीक्षित श्रृंखला 30 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है।

 

के एम नानावती बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है; जहां एक पारसी नौसेना अधिकारी ने एक व्यापारी को गोली मार दी और फिर पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया था। इस फैसले में एली अवराम, अंगद बेदी, मानव कौल, सुमीत व्यास, कुबरा सैत, मकरंद देशपांडे, सौरभ शुक्ला, स्वानंद किरकिरे, विराफ आशीष पटेल जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है।

 

km nanavati maharashtra case

 

शशांत शाह द्वारा निर्देशित, 10-एपिसोड श्रृंखला 1959 की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जहाँ एक दमदार पारसी नौसेना अधिकारी ने अपने रिवाल्वर की तीन गोलियों से एक समृद्ध सिंधी व्यापारी को छलनी कर दिया था, जिसके बाद उस पारसी नौसेना अधिकारी ने पुलिस के पास स्वयं अपने क्रूर अपराध को स्वीकार भी कर लिया था।

 

छह दशकों के बावजूद, केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है। यह रोचक कहानी 30 सिंतबर से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा द्वारा निर्देशित नाटक को प्रड्यूस करेंगी ऐक्ट्रेस सारिका

 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×