Aishwarya Rai पर लगा पोज़ चोरी का आरोप, फोटोशूट करवाना पड़ा भारी


Aishwarya Rai पर लगा पोज़ चोरी का आरोप, फोटोशूट करवाना पड़ा भारी

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय कुछ विवादों में फंस चुकी है। बता दें की ऐश्वर्या ने लंबे समय बाद कोई फोटोशूट करवाया है यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। ऐश्वर्या की हर तस्वीर ने जमकर लाइमलाइट लूटी। लेकिन अब इन्हीं खूबसूरत तस्वीरों की वजह से ऐश्वर्या मुश्किल में फंस गईं हैं। उन पर पोज़ चोरी करने का आरोप लगा है।


Peacock मैगज़ीन के लिए ऐश्वर्या ने यह फोटोशूट करवाया है। एक तस्वीर में उन्होंने रेड कलर का ड्रेस पहनी हुई और वो सीढ़ियों पर खड़े होकर पोज़ दे रही हैं। इस ड्रेस में ऐश्वर्या बहुत ग्लैमरस लग रही थीं। लेकिन इसी फोटो ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया। उनकी इस फोटो को लेकर उनपर पोज कॉपी करने का आरोप लगा है।

 

aishwarya rai bachchan


दरअसल, ऐश्वर्या का ये पोज हारपर बाजार मैग्जीन में एक्ट्रेस कैट विंसलेट से मिलता जुलता है। दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों एक ही स्टाइल में खड़ी नजर आ रही हैं। और यही फोटोज देख के कहा जा रहा है की ऐश्वर्या ने पोज़ चोरी किया है।


ऐश्वर्या अपने इस पोज़ से बुरा फस्स चुकी है और उनपर आरोप लगाया जा रहा है की उन्होंने पोज़ चोरी किया है। लेकिन ऐश्वर्या ने इस्पे अभी तक कुछ कहा नहीं है ना ही कोई बयान दे रही है।

 

यह भी पढ़ें : प्रभास की फिल्म "साहो" को समर्पित है मुंबई की एक थाली!

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×