दिल्ली हिंसा पर अभिनेता और बॉक्सर आपस में भिड़े


दिल्ली हिंसा पर अभिनेता और बॉक्सर आपस में भिड़े

दिल्ली के उत्तर-पूर्व इलाकों(सीलमपुर,जाफराबाद, मौजपुर) में हुई सांप्रदायिक हिंसा में कई लोगों की जान चली गई। इस मामले में राजनीतिक नेताओं से लेकर फिल्मी अभिनेताओं तक सोशल मीडिया पर बयानों की जंग जारी है। इसी क्रम में हाल ही में मुक्केबाज विजेंदर सिंह और एक्टर परेश रावल आपस में भिड़ गए।

 

 

भारतीय बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह ने दिल्ली हिंसा को लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा, 'पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है।' विजेंदर का ये कमेंट करते ही अभिनेता और सांसद भी रहे परेश रावल को रास नहीं आया और उन्होंने विजेंदर को जवाब देते हुए लिखा, 'जनाब आपको बॉक्सिंग और बकवास का फर्क समझ लेना चाहिए।' परेश रावल के इस ट्वीट पर विजेंदर ने फिर से जवाब दिया।

 

 

 

उन्होंने परेश रावल के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'बॉक्सिंग तो आती है सर... बकवास आजकल 2 लोगों से सिख रहा हूं।' विजेन्द्र के इन बातों से साफ झलक रहा है कि इनका निशाना बीजेपी के कद्दावर नेताओं पर हैं। वैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

बता दें कि परेश रावल ने 2014 लोकसभा चुनाव में अहमदाबाद चुनाव लड़ा था और जीत भी दर्ज की थी। वहीं, विजेंदर सिंह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी ने उन्हें साउथ दिल्ली से अपना उम्मीदवार भी बनाया था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे।

 

 

गौरतलब है कि दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाकों में हुई हिंसा में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। हिंसा में करीब 40 से ज्यादा लोगों की जान चली गई और इनमें से 30 की अब- तक पहचान  हो गई हैं। वहीं 200 से ज्यादा लोग अभी भी घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

 

 

 

 

Paresh Rawal, Indian boxer and Congress leader Vijender Singh, Delhi's North East, communal violence, rubbish, Bollywood celebs, Seelampur, Zafarabad, Maujpur, Gujarat will make, tweet, more than 200 people injured, death toll, over 40 people Life lost, Ahmedabad, Maharashtra, MP BJP


 

 

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल


आख़िर क्यों आ रहे हैं जबरिया जोड़ी के निर्देशक को धमकी भरे कॉल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार के लिए दोनों दिल्ली पहुंचे थे। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है लेकिन फ़िल्म के रीयलिस्टिक विषय के कारण, निर्देशक प्रशांत सिंह को देश के असली बाहुबलियों से धमकी भरे कॉल मिल रहे हैं!

प्रशांत सिंह उसी क्षेत्र से तालुख रखते हैं, इसलिए वे उन शक्तिशाली लोगों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जो दूल्हे का अपहरण करने के व्यवसाय में हैं। प्रशांत ने फ़िल्म के लिए स्वयं सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्टाइल को डिज़ाइन किया है, उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ले कर बोली तक हर चीज़ पर खुद प्रशांत ने बारीकी से काम किया है। फिल्म के अधिकांश दृश्य असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। लेकिन, धमकियों के बावजूद, निर्माता इसे बाहुबलियों के क्षेत्र में रिलीज़ करने के लिए निर्धारित हैं। jabariya jodi promotion director

सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा अभिनीत आगामी फिल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फ़िल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है।

“जबरिया जोड़ी” बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों से वास्तविक जीवन के दंपतियों और असल जिंदगी में दूल्हे के अपहरणकर्ताओं पर आधारित है। विषय को सबसे संवेदनशील और मजेदार तरीके से फ़िल्म में पिरोया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है। jabariya jodi promotion director

ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरा कॉल आ रहे है। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। ये सभी बाहुबली फ़िल्म से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और दुनियां के सामने एक्सपोज़ होने से डर रहे हैं।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है। ja

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड


रानी की “हिचकी” ने जीता अवार्ड

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ वर्ष 2018 की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर देश की जनता का दिल जीत लिया था. अब इसी फिल्म के नाम एक और उपलब्द्धि लगी है. दरअसल, इटली के गिफोनी फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में ‘हिचकी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रिफॉन पुरस्कार से नवाजा गया.

इस पर फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने कहा कि ‘हिचकी’ वास्तव में एक यूनिवर्सल फिल्म है जिसे विश्व भर के लोगों ने समझा है. बच्चों ने ‘हिचकी’ को महोत्सव के सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में वोट दिया, यह इस तथ्य को दर्शाता है कि फिल्म की कहानी बाधाओं को पार करने की है.

गौरतलब है कि, फिल्म फेस्टिवल में एलीमेंट्स प्लस 10 के नाम से एक खास सेगमेंट है जिसमें ज्यूरी के सदस्यों की आयु 10-12 के बीच में है. एलीमेंट्स प्लस 10 की श्रेणी में 1,500 से अधिक बच्चों ने चीन, जर्मनी, स्वीडेन, ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के सात फीचर फिल्मों के लिए मतदान किया और इसमें ‘हिचकी’ को जीत हासिल हुई. यश राज फिल्म के इस प्रोजेक्ट ने अभी तक दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है .

और पढ़ें »

खास आपके लिए

Senior Citizen Tiffin Seva

Viral अड्डा

  • news
  • news
  • news
  • news
-

वायरल न्यूज़

×