ब्रेकअप के बाद टूट गई थी मैं – परिणीती


ब्रेकअप के बाद टूट गई थी मैं – परिणीती

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा काफी स्टाइलिश और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस है और परिणीति की मूवी भी काफी हिट होती हैं। पिछले कुछ समय से परिणीति मूवी में दिख नहीं रही थी लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवि रहती थी, लेकिन परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रही हैं। परिणीति के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी के जबरदस्त प्रमोशन में जुटी हैं। जबरिया जोड़ी का प्रमोशन वो फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कर रही हैं। वहीं परिणीती जहां फिल्मों में बिजी हैं तो वहीं वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहती हैं।

आपको बता दे, परिणीति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया है। परिणीति ने इंटरव्यू में बताया है कि कैसे एक बार बुरी तरह से ब्रेकअप के बाद उनका दिल टूट गया था. अपने लव रिलेशन पर बात करते हुए परिणीती ने बताया कि, मैं एक बड़े हार्ट-ब्रेक से गुजर चुकी हूं। जब मेरा ब्रेकअप हुआ था तो मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी और मुझे लगता है कि वो मेरा सबसे खराब समय था परिणीती ने कहा “ईमानदारी से कहूं तो मैं उस समय पूरी तरह से बिखर गई थी। वो पहला मौका था जब मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा कुछ एक्सपीरियंस किया था”.

अब जो भी परिणीति की बातों से जाहिर है कि वो किसी बुरे हार्ट ब्रेक से ही गुजरी हैं. परिणीति को लेकर इन दिनों कहा जा रहा है कि वो चरित देसाई नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. बता दें कि चरित देसाई असिस्टेंट डायरेक्टर औऱ असोसिएट डायरेक्टर यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोड्क्शन के साथ है। चरित औऱ परिणीति को यूं तो ज्यादा बार स्पॉट नहीं किया गया है, लेकिन हां दोनों ही प्रियंका चोपड़ा की बैचलर पार्टी का हिस्सा जरूर बने थे.

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×