KBC देख कर वापस आयी BB के पिता की याददाश्त


कौन बनेगा करोड़पति देख कर वापिस आयी फेमस यूटूबर 'भुवन बाम' के पिता की खोयी हुई यादाश्त और तहे दिल से अमिताभ बच्चन और KBC की पूरी टीम को शुक्रिया कहते दिखे भुवन बाम। जी हां दोस्तों कौन बनेगा करोड़पति ने फिर एक बार नया कारनामा कर दिखाया है। जो कि सोच से परे है।

 

बता दें की कौन बनेगा करोड़पति की लोकप्रियता का आलम ऐसा है कि इसकी वजह से एक इंसान की खोई हुई याददाश्त वापस लौट आयी है। जिसकी वजह से मेकर्स के साथ अमिताभ बच्चन को भी गर्व महसूस हो रहा होगा। बता दें कि यू ट्यूब के लोकप्रिय स्टार भुवन बाम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

 

यह भी पढ़ें: साल 2019 में चमकी इन सितारों की किस्मत

 

 

My sincere thanks to @SrBachchan & the makers of KBC. The questions have helped my father recollect many of his life’s past memories which he had otherwise forgotten post brain surgery.
His participation/eagerness in the show is like a breath of fresh air and gives us hope☺️

— Bhuvan Bam (@Bhuvan_Bam) September 6, 2019

 

उन्होंने बताया है कि कैसे केबीसी के कारण उनके परिवार की जिंदगी बदल गई है। भुवन ने ट्टीट करते हुए लिखा है कि अमिताभ बच्चन और केबीसी के मेकर्स को मेरा तहे दिल से शुक्रिया। शो में पूछे जाने वाले सवालों की वजह से मेरे पिता को उनके अतीत की बातें याद आयी हैं। जो उनकी ब्रेन सर्जरी के बाद वह भूल गए थे। शो को लेकर उनकी दिलचस्पी ताजा हवा के झोंके की तरह है और हमें आशा देती रहती है।

 

इस पोस्ट के साथ भुवन ने अपने पिता का एक वीडियो भी शेयर किया है जहां पर पह केबीसी 11 देख रहे हैं। ये कहना बिलकुल गलत नहीं है कि 11 साल से कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है  और इस बार तो इस शो ने किसी के घर की खुँशिया लोटादि है।

 

यह भी पढ़ें: शक्तिशाली बेल के पत्ते जिससे बीमारियां भी घबराती है

और पढ़ें »

खास आपके लिए

-
-

रेसिपी

वायरल न्यूज़

×